आपकी पंसदीदा भोजपुरी एक्ट्रेस बिना मेकअप की कितनी लगती है खुबसूरत, देखे अनदेखे फोटो
आपकी पंसदीदा भोजपुरी एक्ट्रेस बिना मेकअप की कितनी लगती है खुबसूरत, देखे अनदेखे फोटो
Share:

भारत में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से भोजपूरी एक्ट्रेस कम नहीं है. चाहें वो एक्टिंग के मामले में हो या फिर खूबसूरती के मामले में. भोजपुरिया जवार इन एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं. इनकी फिल्मों के देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करते हैं. इतना ही इन्हें इन एक्ट्रेस के स्टेज शो को देखने के लिए हजारों की संख्या में जाते हैं. ये एक्ट्रेस जितना पर्दे पर खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही सुंदर ये रियल लाइफ में हैं.बिना मेकअप के भी भोजपुरी काफी खूबसूरत लगती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

फिल्म से लेकर डॉक्यूमेंट्री तक में छा चुके हैं नरेंद्र मोदी के किस्से

रानी चटर्जी : इस समय भोजपुरी की सबसे सीनियर एक्ट्रेस में रानी चटर्जी का नाम गिना जाता हैं. उन्होंने साल 2003 में भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से डेब्यू किया. इसमें उनके अपॉजिट मनोज तिवारी लीड रोल में थे। रानी चटर्जी ने काफी तेजी से अपना मेकओवर किया है. उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में पतले होने का ट्रेंड सेट किया.

पीएम मोदी की जिंदगी पर बनने जा रही फिल्म का पोस्टर जारी करेगा यह साउथ सुपरस्टार

मोनालिसा : सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री की दूसरे नंबर की एक्ट्रेस रह चुकी हैं. फिलहाल उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है। लेकिन वह सोशल मीडिया अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बिना मेकअप के भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

Valmiki : श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शेयर की तस्वीरें..

अंजना सिंह : भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह इस इंडस्ट्री की दबंग एक्ट्रेस हैं. वह जितनी बेबाक हैं उतनी ही खूबसूरत भी हैं. उन्होंने साल 2012 में भोजपुरी फिल्म फौलाद से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने लगभग सभी बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है.

निरहुआ संग आम्रपाली ने इस गाने में दिए इंटीमेट सीन, वीडियों हुआ वायरल

अक्षरा सिंह : अक्षरा सिंह वैसे तो इन दिनों पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाकर चर्चा में है. एक वक्त था जब उनकी पवन सिंह के साथ हिट जोड़ी मानी जाती थी.वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में एक हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतती हैं.

पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

आम्रपाली दुबे : इस वक्त भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे का नाम गिना जाता हैं. उन्होंने साल 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. उनकी खूबसूरती के भोजपुरिया जवार के अलावा लाखों लोग दीवाने हैं. रानी चटर्जी के नक्शे कदम पर चलते हुए उन्होंने अपने फिट रखना शुरू कर दिया है.

साउथ का यह सुपरस्टार रामायण में निभाएगा रावण का किरदार

सपना चौधरी ने ख़ास अंदाज में अपनी मां के साथ की फोटो शेयर, फिर फैंस ने कहा ये....

भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में पवन सिंह के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, मिले 2 लाख से ​अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -