भोजपुरी जगत की लूलिया गर्ल ने शेयर की पानी में नहाते हुए तस्वीरें
भोजपुरी जगत की लूलिया गर्ल ने शेयर की पानी में नहाते हुए तस्वीरें
Share:

कुछ दिन पहले ही अपनी आँखों से शरारत करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा इन दिनों बहुत ही तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. जी हाँ, इन दिनों अपने वीडियो और अपने फोटोज की वजह से निधि झा तेजी से पॉपुलर होती जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि एक वीडियो ने सभी को निधि का दीवाना बना दिया है और लोग उनके फैन बनते जा रहे हैं. आज हम आपके लिए निधि कि वो तस्वीरें लेकर आए हैं जिनकी वजह से वह तेजी से पॉपुलर हुई हैं.

जी हाँ, निधि ने कुछ समय पहले ही बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर किया था जिसकी वजह से वह तेजी से सुर्ख़ियों में आई थी और उसके बाद प्रिय प्रकाश की तरह आँख मटकाते हुए निधि ने सभी को अपना फैन बना दिया. निधि एक बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री हैं और वह यूपी-बिहार में अपने हुस्न की वजह से राज करती हैं. आज के समय में निधि को कई देशों के लोग जानते हैं और सभी उन्हें पसंद भी करते हैं.

इंस्टग्राम पर निधि के 101k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए निधि हर दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. निधि फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म `मैं नागिन तू सपेरा` की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में वह सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ नजर आएंगी. निधि टीवी जगत में भी नजर आ चुकी हैं इन्हे आपने टीवी शो 'गुलाम' में देखा होगा.

आखिर क्यों इस एक्टर ने खुद को कहा चोर, आज रात मिलेगा जवाब

बनारस के घाट पर शुरू हुई फिल्म 'राज तिलक' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -