मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस बोले- 'आपने तो क्रिसमस और खास बना दिया'
मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस बोले- 'आपने तो क्रिसमस और खास बना दिया'
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने इन दिनों अपनी अदाओं का जादू बिखेर रखा है। वह सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती हैं तथा वक़्त-वक़्त पर तस्वीरें-वीडियोज साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री ने क्रिसमस के अवसर पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनमें उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है। मोनालिसा ने इन तस्वीरों में पर्पल कलर की स्कर्ट एवं पीच कलर का टॉप पहन रखा है। अभिनेत्री का हॉट लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आ रहा है। उन्होंने इस ऑउटफिट में कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं।

वही अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ''बी हैप्पी, prechristmas #christmas #vibes।'' इसके अतिरिक्त भी अभिनेत्री ने क्रिसमस से जुड़ी कई अन्य तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी साझा की हैं। मोनालिसा की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक बहुत प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजीस बनाए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

हालांकि, इस बीच एक शख्स ने कॉमेंट करते हुए पूछा कि ऐसा कैसे चलेगा। वहीं, कुछ लोगों ने तस्वीरों को बहुत ब्यूटीफुल बताया है। वही एक शख्स ने लिखा- आपने तो क्रिसमस और खास बना दिया। अभिनेत्री के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों पर अब तक 55 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं, जबकि बड़े आँकड़े में उपयोगकर्ताओं ने कॉमेंट भी किया है।

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -