चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस
चश्मे वाली 'भौजी पटनिया' बनकर कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी सिनेमा की ही तारीफ हो रही है. भोजपुरी सिनेमा तो अब बॉलीवुड को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. आए दिन भोजपुरी सिनेमा के कोई ना कोई सॉन्ग्स या फिल्मीं डायलॉग के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में वैसे तो कई सारे कलाकार हैं लेकिन इनमें से अगर सबसे ज्यादा हॉट और खूबसूरत किसी एक्ट्रेस को माना जाता है तो वो हैं काजल राघवानी. काजल की खूबसूरती और हॉटनेस के साथ-साथ फैंस उनकी एक्टिंग और शानदार डांस के भी दीवाने हैं.

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

वैसे तो हर दिन काजल का कोई ना कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाता है लेकिन इस बार जो उनका सॉन्ग ट्रेंड हो रहा है उसमे आप काजल के लुक को देखकर हैरान हो जाएंगे. इस सॉन्ग में काजल एक पंजाबी कुड़ी की तरह नजर आ रहीं हैं जो सूट पर काला चश्मा लगाकर बुलेट चलाती हैं. ये सॉन्ग फिल्म 'भऊजी पटनिया' का टाइटल ट्रैक है. वैसे तो इस सॉन्ग को यूट्यूब पर यशी फिल्म्स द्वारा 1 जून को अपलोड किया गया था लेकिन ये अब तक धमाल मचा रहा है.

मिस पूजा को परेशान करने के लिए रॉन्ग नंबर से आ रहे कॉल

'भऊजी पटनिया' टाइटल ट्रैक को अब तक यूट्यूब पर 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में काजल राघवानी ऑरेंज कलर की साड़ी पहनकर शानदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं. काजल के इस लुक पर इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उनके लुक के साथ-साथ डांस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस सॉन्ग के सिंगर ओम झा है. सोशल मीडिया पर तो ये तक कहा जा रहा है कि इस गाने के जरिए काजल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं. आप भी देखिये ये शानदार सॉन्ग.

एका भी देख लीजिये...

निरहुआ के एक्शन सीन को देखकर आप शाहरुख़-सलमान को भी भूल जाएंगे

'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -