'काजल राघवानी' के पीछे हुआ धमाका, वीडियो हुआ वायरल
'काजल राघवानी' के पीछे हुआ धमाका, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अपनी दिलकश अदाओं से सबको दिवाना बनाने वाली काजल राघवानी का एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है. इस विडियो को उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विडियो में वह एक खाली मैदान में खड़ी हुई हैं और 'इन आंखों की मस्ती के' सॉन्ग पर शानदार ऐक्सप्रेशंस दे रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

निरहुआ संग आम्रपाली ने इस गाने में दिए इंटीमेट सीन, वीडियों हुआ वायरल

इस वीडियों को देखने पर इस गाने के धुन पर पीछे एक धमाक होता हुआ भी दिखाई दे रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह धमाका उनकी किसी फिल्म के शूटिंग सीन का एक हिस्सा है, जिस पर उनके फैन्स कॉमेंट करके कह रहे हैं,'शूटिंग सीन का फायदा ऐसे उठाते हैं...पुराना गाना और आपके ऐक्सप्रेशंस.काजल का एक और नया विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में काजल राघवानी लिप बाम लगाती हुई नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में 'वो हसीना बड़ी सुंदर-सुंदर' गाना सुनाई दे रहा है.

पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2011 से भोजपुरी फिल्म 'सुगना' से काजल राघवानी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस इंडस्ट्री में एंट्री आने के बाद से वह अब तक कुल 33 फिल्में कर चुकी हैं, जिसमें 17 फिल्मों में उनके हीरो खेसारी लाल यादव रहे हैं, इसलिए दोनों की जोड़ी को इंडस्ट्री में काफी हिट माना जाता है.हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बागी...एक योद्धा' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दोनों स्टार्स की यह फिल्म प्यार,इमोशन और ऐक्शन के फुल मसाले के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाली है. इस फिल्म का न‍िर्देशन शेखर शर्मा ने किया है, जबकि फिल्म की काहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kajal Raghwani (@kajalraghwani) on

साउथ का यह सुपरस्टार रामायण में निभाएगा रावण का किरदार

सपना चौधरी ने ख़ास अंदाज में अपनी मां के साथ की फोटो शेयर, फिर फैंस ने कहा

ये....भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में पवन सिंह के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, मिले 2 लाख से ​अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -