तो क्या मंदाकिनी के इस सीन से यह अभिनेत्री भी होगी रातों रात पॉपुलर
तो क्या मंदाकिनी के इस सीन से यह अभिनेत्री भी होगी रातों रात पॉपुलर
Share:

भोजपुरी जगत में आम्रपाली दुबे और साथ ही काजल राघवानी भी बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हैं. काजल उस समय से कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में आ गई हैं जब उन्होंने बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री मन्दाकिनी का हॉट सीन दोहराने की बात की हैं. जी हाँ, जल्द ही आप काजल को उनकी अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष' में मन्दाकिनी की तरह पानी में नहाते हुए देखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली हैं. जब से काजल के मन्दाकिनी बनने की बात सामने आई हैं तभी से दर्शक काफी उत्सुक हैं लेकिन कई लोगों का यह मानना हैं कि बॉलीवुड की मन्दाकिनी को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.

 

कुछ समय पहले ही टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई गिजेल ठकराल ने भी मन्दाकिनी जैसा बनने की कोशिश की थी, उन्होंने भी मन्दाकिनी जैसा सीन दोहराया था लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. गिजेल की तस्वीरों को बहुत कम लोगों ने पसंद किया और अब काजल के लिए भी यहीं कहा जा रहा है. काजल को भी बहुत कम लोग पसंद करेंगे और वह भी 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' की मन्दाकिनी नहीं बन पाएंगी.

 

बॉलीवुड में फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' में मन्दाकिनी ने एक बोल्ड माँ का किरदार निभाया था और अपने भूखे बच्चे को सरेआम ब्रेस्टफीडिंग भी करवाई थी. मन्दाकिनी बनना सभी के बस की बात नहीं है और काजल राघवानी को लेकर भी लोगों का यहीं कहना हैं. अब यह बात तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगी कि काजल मन्दाकिनी बन भी पाती हैं या नहीं.

 

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -