लव मेकिंग सीन्स से बढ़ जाती हैं भोजपुरी अभिनेत्रियों की मुश्किलें
लव मेकिंग सीन्स से बढ़ जाती हैं भोजपुरी अभिनेत्रियों की मुश्किलें
Share:

भोजपुरी फिल्में देखना किसे नहीं पसंद. भोजपुरी फिल्म सभी को अच्छी लगती हैं और उन फिल्मों में गाने तो लोगो को सबसे ज्यादा पंसद आते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही  सुन्दर हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में बनाने में बहुत खर्चा होता हैं इस वजह से ये फिल्में बड़े बजट की बनती हैं, लेकिन वहीं बात करें भोजपुरी फिल्मों की तो उनका बजट काफी कम होता हैं क्योंकि उन फिल्मों की शूटिंग किसी भी आस-पास के गाँव या कस्बे में की जाती हैं.

फिल्मों में बजट कम होने की यहीं वजह होती हैं और इस वजह से कई बार अभिनेत्रियों को लव मेकिंग सीन शूट करने में परेशानी होती हैं. इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि भोजपुरी सिनेमा में कई लव मेकिंग सीन्स होते हैं जिनकी वजह से फिल्में हिट हो जाती हैं.

ऐसे में कई बार भोजपुरी अभिनेत्रियों ने बताया हैं कि उन्हें लव मेकिंग सीन्स शूट करने में, लव मेकिंग गाने शूट करने में बहुत परेशानी होती हैं क्योंकि जब ये सीन शूट होते हैं तब कसबे और गाँव के कई लोग वहां खड़े होते हैं और देखते रहते हैं. इस वजह से अभिनेत्रियों को शर्म आती हैं और वे सहज रूप से सीन शूट नहीं कर पाती.

भोजपुरी सिनेमा कि अभिनेत्रियों को अक्सर ही बोल्ड अंदाज में देखा गया हैं और वे लव मेकिंग सीन्स के लिए पहली बार खुलकर कुछ कहती नजर आई हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड कि बात करें तो इनके अपने सेट बनाए जाते हैं जिन पर फिल्मों कि शूटिंग होती हैं इस वजह से इन फिल्मों कि अभिनेत्रियों को कोई परेशानी नहीं होती हैं.

पहली फिल्म के लिए इस अभिनेत्री को मिला था हमबिस्तर होने का ऑफर

साउथ के इस सुपरस्टार ने नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म

नाग-नागिन पर बनी ये भोजपुरी फिल्म की ऐसी होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -