‘अवारा बलम’ के निर्देशक और निर्माता से नाराज हुई गार्गी पंडित
‘अवारा बलम’ के निर्देशक और निर्माता से नाराज हुई गार्गी पंडित
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा गार्गी पंडित को भला कौन नहीं जानता है वह एक ऐसी अदाकारा है जो किसी पहचान की मोहताज़ नहीं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से करोड़ो दर्शको के दिलों में अपनी जगह बनाई है. अब इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘अवारा बलम' को लेकर सुर्ख़ियों में है. इस फिल्म के के निर्माता निशिकांत झा और निर्देशक चंदन उपाध्‍याय है. अब हाल ही में एक्ट्रेस गार्गी पण्डित को लेकर खबर आई है की वह इन दिनों फिल्‍म ‘अवारा बलम' के निर्माताओं से नाराज चल रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्‍म ‘अवारा बलम’ के प्रमोशन में उनके किसी इंटीमेट सीन का प्रयोग नहीं करने का वादा किया था. बावजूद इसके पिछले दिनों फिल्‍म के लीड स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ उनकी चुंबन वाली तस्‍वीर वायरल हो गई जिसके चलते वह काफी नाराज है इस बात को लेकर उन्हें बहुत बुरा लगा. खबर ये भी है कि गार्गी के नाराज होने के बाद उन्हें निर्माताओं ने मानाने की भी कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं.

फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय का कहना है कि 'अवारा बलम’ पूरी तरह से कमर्सियल इंटरटेनिंग फिल्‍म है, इसलिए इसमें इतना लंबा किसिंग सिक्‍वेंस रखा गया है. लेकिन इसमें कोई अश्‍लीलता नहीं है और इस गाने को डिमांड के अनुसार हमने फिल्‍माया है. हमारा मकसद गार्गी की छवि को धूमिल करना कभी नहीं रहा है, वे काफी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं. उन्होंने बताया कि गाने के जिस सीन पर गार्गी को नाराजगी हुई है, वह यू-ट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. बता दे कि गार्गी पंडित की ये फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

ये भी पढ़े

एक फिर अपनी हॉट अदाओं से जलवे बिखेरने को तैयार चांदनी सिंह

बंगाली वेब सीरीज़ में मोनालिसा ने लगाए सेक्सी ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

वाइट साड़ी में सेक्सी डांस करते हुए मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -