भोजपुरी एक्‍ट्रेस के सुसाइड पर माँ ने किया अहम खुलासा...
भोजपुरी एक्‍ट्रेस के सुसाइड पर माँ ने किया अहम खुलासा...
Share:

अभी हाल ही में मुंबई में भोजपुरी फिल्मो की एक चर्चित स्टार अंजलि श्रीवास्तव का शव पंखे से लटकता पाया गया था. उनकी मौत पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. जी हाँ, अब इस मामले में अभिनेत्री अंजलि श्रीवास्तव की माँ ने भी कुछ खास जानकारी पुलिस को मुहैया कराई है. गौरतलब है की अंजलि का शव मुंबई के जुहू स्थित उनके घर पर पंखे से लटका हुआ मिला था. पुलिस के मुताबिक, रविवार को अंजलि के फैमिली मेंबर उन्हें फोन कर रहे थे लेकिन अंजलि फोन नहीं उठा रही थीं.

इसके बाद मकान मालिक को फोन मिलाया गया. मकान मालिक के पास घर की चाबियां थी. जब उन्होंने दरवाजा खोला तो पाया की अंजलि फांसी पर लटकी हुई हैं. उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल लगाया. अंजलि अंधेरी वेस्ट में जुहू लेन की परिमल सोसाइटी में रहती थीं. पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इस मामले में पुलिस की छानबीन जारी है. एक्‍ट्रेस की मां का कहना है कि मौत से पहले उनकी अंजलि से बात हुई थी. रश्मि करंदीकर ने अपने बयान में कहा था कि अंजलि के फैमिली वाले उस समय काफी चिंतित हो गये थे जब उन्होंने कल रात को फोन किया तो उसने कोई कॉल रिसीव नहीं किया. इसके बाद उन लोगों ने फ्लैट के मालिक से संपर्क किया जिन्होंने दूसरी चाबी से घर का दरवाजा खोला और अंजलि का शव पंखे से लटकता देखा. अब अंजलि की माँ का कहना है की मेरी बेटी ने खुदखुशी नहीं की है. जिसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन और भी तेज कर दी है.      

 Yoga Day: बिल्लो रानी भी पति संग योग की क्रिया में डूबी...

अरशद वारसी के बंगले पर चला BMC का हथोड़ा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -