ऐसा क्या हुआ कि भोजपुरी एक्ट्रेस को उठानी पड़ी 'गन'
ऐसा क्या हुआ कि भोजपुरी एक्ट्रेस को उठानी पड़ी 'गन'
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म जब भी बॉक्स ऑफिस पर आती है तो अपनी एक अलग छाप छोड़ती है, यही नहीं बल्कि पवन सिंह की फिल्मों को लेकर दर्शक काफी इंतज़ार करते हैं. खबरों की माने तो इन दिनों पवन सिंह अपनी आगामी फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि पवन सिंह के साथ फिल्म शेर सिंह में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. हाल ही में जो तस्वीरें सामने आई उनमे आम्रपाली दुबे हाथों में गन उठाये बेहद ही शानदार लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा कुछ तस्वीर में पवन सिंह घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं.

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जोधपुर के खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही है. अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे बेहद उत्साहित हैं, उनका कहना है कि फिल्‍म ‘शेर सिंह’ उनके लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है.

संबंध बनाने से इंकार करने पर हुई ब्यूटी क्वीन की हत्या

उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बाकी फिल्मों से बेहद अलग है. फिल्म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी सिनेमा के और भी कई मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'सत्या रिटर्न्स' में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

अब इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी पवन कल्याण की एक्स-वाइफ

सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

पवन और अक्षरा के इस अश्लील गाने ने तोड़े रिकार्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -