आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में डांसिंग क्वीन को किया बर्थडे विश
आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में डांसिंग क्वीन को किया बर्थडे विश
Share:

जानी मानी भोजपुरी डांसिंग क्वीन संभावना सेठ का आज 39वां जन्मदिन हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर बधाई का तांता लग गया है. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त और ऐक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने एक खास पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने संभावना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

'बाहुबली' से भी ज्यादा भव्य होगी इस साउथ एक्टर की आने वाली मूवी, करोड़ो का होगा बजट

आम्रपाली ने संभावना की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की डांसिग क्वीन कहा और कैप्शन दिया, 'जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं भोजपुरी डांसिंग क्वीन @sambhavnasethofficial.' आम्रपाली के शेयर किए गए इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी संभावना को विश कर रहे हैं.

फिल्म अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे की हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश, सामने आई हॉट तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री के एक फेमस चेहरा हैं. उन्होंने भोजपुरी और बॉलिवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन वह अपने आइटम डांस के लिए जानी जाती हैं. संभावना सेठ ने 22 फरवरी 2016 को ऐक्टर और डांसर अविनाश से सगाई की, जिसके बाद उन्होंने 14 जुलाई 2016 को अविनाश से शादी कर ली.संभावना ने 'पागलपन' नामक फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वह बॉलिवुड फिल्म '36 चाइना टाउन' और हिट ट्रैक 'आशिकी में तेरी' में दिखाई देने के बाद एक फेमस चेहरा बन गईं थी.इसके साथ ही उन्होंने पॉप्युलर टीवी शो 'बिग बॉस 2' के दौरान भी काफी लाइमलाइट बटोरी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -