निरहुआ और आम्रपाली की खुबसूरत तस्वीर आई सामने, फैंस ने पूछे अजीब सवाल
निरहुआ और आम्रपाली की खुबसूरत तस्वीर आई सामने, फैंस ने पूछे अजीब सवाल
Share:

दर्शकों के बीच काफी पसंद भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali dubay) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी की जाती है. भोजपुरी फिल्मों और गानों में ज्यादातर दोनों एक साथ ही दिखाई देते है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें और विडियो वायरल होते रहते हैं. हाल में आम्रपाली ने निरहुआ के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स ने उनसे अजीब सवाल पूछने शुरू कर दिए. यह तस्वीर उस समय की है जब ये दोनों स्टार्स नेपाल के जनकपुर धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे. फोटो में आम्रपाली और निरहुआ दोनों गले में माला डाले और तिलक लगाए दिख रहे हैं. इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर फैन्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

इस पोस्ट पर एक यूर्जस ने लिखा,'क्या तुमने इस रिक्शेवाले से शादी कर ली है हर तस्वीर में इसके साथ ही नजर आती हो', वहीं दूसरे यूर्जस ने अपना सवाल दागते हुए पूछा 'क्या है? जो भी है? क्लियर करो.' हाल ही में दोनों स्टार्स लखनऊ सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिलने पहुंचे थे. दोनों की सीएम योगी से यह मुलाकात भी फैन्स के बीच गॉसिप का टॉपिक बन गई थी. तब भी लोगों ने दोनों के रिश्तों पर सवाल उठाए थे. हालांकि एक-दूसरे को खास दोस्त आम्रपाली और निरहुआ बताते है.

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूं तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच कथित तौर पर अफेयर की चर्चा काफी समय से है, लेकिन हर बार दोनों स्टार्स इस बात को महज एक अफवाह बताते आए हैं. दोनों ने साथ में 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' , 'पटना से पाकिस्तान' , ' निरहुआ रिक्शावाला-2' , 'राजा बाबू' , 'आशिक आवारा' , 'बेटा' , 'बॉर्डर' , 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' , 'निरहुआ चलल लंदन' जैसी फिल्में में साथ काम किया है. 

खेसारीलाल का ये गाना है कमाल, फैंस ​देखते है बार-बार

'पवन सिंह' के इस लोकप्रिय गाने ने हासिल किए करोड़ो व्यू

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -