'आम्रपाली दुबे' ने इस क्रिकेटर के संन्यास पर किया भावुक पोस्ट

'आम्रपाली दुबे' ने इस क्रिकेटर के संन्यास पर किया भावुक पोस्ट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोमवार को  संन्यास ले लिया. जैसे ही युवराज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह फैसला सुनाया, सोशल मीडिया पर उनके लिए संदेशों की बारिश हो गई. क्योकि युवराज के भारत मे बहुत चाहने वाले है.

सोशल मीडिया पर निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा

युवराज सिंह के लिए भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने भी इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा. उन्होंने युवी के उतार-चढ़ाव भरे करियर की सराहना करते हुए लिखा,'हम आपको याद करेंगे युवी, आप मेरी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं .'आम्रपाली के इस पोस्ट पर फैन्स भी युवी के क्रेकट से जाने का दुख जाहिर करते हुए उन्हें 'एक रियल खिलाड़ी' और 'मिस यू' जैसे कॉमेंट कर रहे हैं. 

सबसे महंगी फिल्मों में से एक RRR को इस तरह से किया जा रहा है तैयार


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 40 टेस्ट की 62 पारियों में युवी के नाम कुल 1900 रन हैं, जिसमें 3 शतक और 11 हाफ सेंचुरी उनके नाम हैं. वहीं उनके वनडे करियर की बात करें तो युवराज ने 278 पारियों में कुल 8701 रन अपने नाम किए. इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 52 अर्धशतक निकले. 58 टी 20 में 1177 रन बनाने वाले युवराज ने नाम यहां 8 हाफ सेंचुरी दर्ज हैं. उन्होंने टेस्ट में कुल 9, वनडे में 111 और टी20 में 28 विकेट अपने नाम किए हैं. जो उनकी प्रतिभा को दर्शता है.

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी

पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?