निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की रोमांटिक फोटो आई सामने, गले लगाकर दिया ऐसा पोज
निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की रोमांटिक फोटो आई सामने, गले लगाकर दिया ऐसा पोज
Share:

भोजपुरी स्टार निरहुआ और क्वीन आम्रपाली इन दिनों अपनी नई फिल्म 'दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन इंग्लिश तानी' की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स ने इस फिल्म की लंदन में शूटिंग की थी, जहां से निरहुआ और आम्रापली की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

भोजपुरी फिल्म 'पवन पुत्र' का फर्स्ट लुक रिलीज, यहाँ देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसे में दोनों स्टार्स की एक और नई रोमांटिक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. यह तस्वीर आम्रपाली दुबे ने ही फिल्म 'दूल्हा हिंदुस्तानी' के सेट से शेयर की है, जो उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आ रही हैं. उन्होंने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा,'आइना झूठ नहीं बोलता #myforeverpartnerincrime @dineshlalyadav #DulhaHindustani.'

अक्षरा सिंह की बेहद हसीन फोटो आई सामने, कातिलाना अदाओं से ढहाया कहर

आम्रपाली के इस पोस्ट पर एक फैन ने कॉमेंट किया,'शानदार... सच में अइना झूठ नहीं बोलता..तुम दोनों काफी फेब्युलस हो और एक-दूसरे को कॉमप्लिमेंट करते हो', वहीं भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी भी इस फोटो पर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने दोनों स्टार्स को अपनी सबसे पसंदीदा जोड़ी बता दिया.इसके साथ ही आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हालांकि उनकी यह तस्वीर तब की है जब ये दोनों भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' की शूटिंग कर रहे थे. तस्वीर में इन दोनों स्टार एक-दूसरे के साथ काफी जंच रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -