अक्षरा सिंह ने खूबसूरत तस्वीर की शेयर, यहाँ देखे....
अक्षरा सिंह ने खूबसूरत तस्वीर की शेयर, यहाँ देखे....
Share:

अपनी तस्वीरों और जबरदस्त विडियोज के दम पर सोशल मीडिया पर राज करने वाली भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह को कौन नही जानता है. अक्षरा सिंह के एक इंस्टाग्राम पोस्‍ट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस तस्वीर में वह सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं. ऐक्ट्रेस की इस तस्वीर को देख एक फैन ने तो उन्हें शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया है.

अपनी फिल्म 'कोबरा' की शूटिंग में इस साउथ एक्टर के साथ शेयर करना चाहते है रोबो शंकर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा की इस तस्‍वीर को खबर लिखे जाने तक एक दिन में 20 हजार से अध‍िक लाइक्‍स मिल चुके हैं. खास बात यह है कि फैंस फोटो को लाइक करने के साथ ही उसपर जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं. 'नाइस','ब्यूटुफुल' जैसे तारीफों के शब्‍दों की तो बाढ़ आ गई है. अक्षरा ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'साड़ी सिर्फ एक कपड़ा नहीं है... यह एक शक्ति है, एक पहचान, एक भाषा है.'

जल्द अपनी नई मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते है विजय

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस फोटो पर bdmaashshhr नाम के यूजर ने शादी का प्रस्‍ताव ही दे दिया है. हालांकि, अपने यूजरनेम की तरह यह उनकी बदमाशी ही लग रही है!अक्षरा सिंह की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुकी हैं. उनके कई पुराने भोजपुरी गाने आज भी वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा सिंह जी टीवी के शो 'काला टीका' में भी काम कर चुकी हैं. सीरियल 'काला टीका' में अक्षरा सिंह की एक्टिंग को खूब पसंद की गई थी. बता दें, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

भोजपुरी एक्ट्रेस शिखा मिश्रा के नवजात शिशुओं ने कुछ घटों में तोड़ा दम

महावत राघवेंद्र का बड़ा बयान, कहा- 'चोट लगने के बाद भी नहीं जाता GYM का जूनून'

इस साउथ एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -