क्या शादी के बंधन में बंध गई है अक्षरा सिंह ?
क्या शादी के बंधन में बंध गई है अक्षरा सिंह ?
Share:

फिल्मी स्टार्स की लाइफ बहुत अलग होती है. अपने एक्टिंग करियर में वह अलग-अलग प्रकार की फिल्में करते हैं. इन्हीं फिल्मों के चक्कर में उन्हें अलग-अलग भूमिका तथा जिंदगियां जीने को मिलती हैं. अक्षरा सिंह भी इन्हीं स्टार्स में से एक हैं जो हाल में विवाह के पश्चात् होने वाली विदाई के सीन के दौरान बहुत भावुक हो गईं. अक्षरा की ये फोटो देखकर यदि आप ये सोच रहे हैं कि ये फोटो उनकी शादी की हैं. तो बता दें कि ये शूटिंग की फोटो हैं. जिनमें अक्षरा कोस्टार अवधेश मिश्रा के गले लग कर रोती दिखाई दे रही हैं.

वही इन फोटो को साझा करते हुए अक्षरा ने लिखा, इस पल को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती मैं और मेरे अंकल. इस सीन में अक्षरा इतनी वास्तविक लग रही हैं कि जो भी ये फोटो देखेंगे यही सोचेगा कि ये अक्षरा के विवाह की फोटो है. फोटो में दिख रहे /इमोशन्स पर अक्षरा के प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं. वास्तव में अक्षरा एवं अवधेश मिश्रा इस प्रकार सीन में डूबे हैं कि फोटो देखकर कोई भी धोखा खा जाए.

आपको बता दें कि वास्तविक जिंदगी में अक्षरा सिंह सिंगल हैं. उनका नाम भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथा जोड़ा जाता रहा है. परन्तु दोनों ने कभी अपने रिलेशन को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा. तत्पश्चात, पवन सिंह ने शादी कर ली तथा पवन के साथ तकरार की भी खबरें आईं. वही अक्षरा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है, तथा उनके अभिनय की भी खूब सराहना की जा रही है. वे इस तरह सीन में डूबी हुई है कि हर कोई इसे हकीकत मानेगा. 

ग्रीन साड़ी में मोनालिसा ने ढाया कहर, Video देख छूटे फैंस के पसीने

फैंस पर छाया मोनालिसा के इस भोजपुरी गाने का खुमार, देखें VIDEO

अरविंद अकेला ने 'कोकिलाबेन' स्टाइल में गाया भोजपुरी गाना, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -