अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने रिश्ते में दरार को लेकर किया बड़ा खुलासा
अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने रिश्ते में दरार को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह और सुपर हॉट अक्षरा सिंह को कौन नही जानता है. दोनों अपने फन की माहिर हैं और कभी इनकी केमेस्ट्री का जादू लोगों पर सर चढ़ कर बोलता था, लेकिन आज ये गुजरे जमाने की चीज हो गयी. दोनों का ब्रेकअप हुआ, सबको पता है. लेकिन ये किसी को नहीं पता कि ब्रेकअप किस नोट पर हुआ. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला

मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार आज चीजें बदल चुकी हैं, ऐसे में अचानक से अक्षरा सिंह, पवन के आंखों में क्यों खटकने लगे कि अक्षरा ने पवन सिंह को लेकर पहली बार कई खुलासा कर दिया. अक्षरा सिंह ने साफ कहा कि पवन सिंह के साथ वे रिलेशनशिप में बाउंडेड थीं, क्योंकि इसके लिए पवन ने उनसे अग्रीमेंट साइन कराए थे. इसकी वजह ये थी कि उनसे पहले जो भी लड़की पवन सिंह के साथ रिश्ते में थी, उनमें किसी ने पवन से पैसे लिए, किसी ने घर लिए। तब अक्षरा ने उनकी ढाल बनी.

देखें ग्लैमरस सनी लियॉन का देसी अंदाज़, अब सीख रही ये भाषा

अपने बयान में अक्षरा कहती हैं ,'अगर आप रिलेशनशिप में किसी लड़की को घर व पैसे दिए , तो यह कोई एहसान किया, क्योंकि उस लड़की ने भी आपको अपना पूरा वक़्त दिया. आपको संभाला और संवारा, ये जानते हुए भी कि एक लड़की के साथ ऑनेस्ट रहना उनके लिए नेक्स्ट टू इम्पॉसिबल थिंग है.' अक्षरा ने आगे कहा कि पवन सिंह किसी एक लड़की के साथ सर्वाइव नहीं कर सकते.  ये सिर्फ मैं नहीं कह रही, ये सब जानते हैं. यहां तक कि उनके परिवार के लोगों को भी पता है. और जिनकी रोजी रोटी उनसे चलती है, वो गाली सुनकर भी सब बर्दाश्त करते हैं, तो उनसे कुछ बोलने की उम्मीद भी नहीं की जा सकती.अक्षरा की माने तो पवन सिंह को जब उनके अपने लोग छोड़ कर भाग रहे थे, तब उन्होंने उन्हें संभाला. अक्षरा कहती हैं कि कई मौके तो ऐसे भी आये जब एयरपोर्ट पर बदमिजाजी की वजह से मुझे उनका बैग एक कंधे पर लेकर हाथ तक जोड़ना पड़ा कि इन्हें जाने दीजिए. उस वक़्त उनके अपनों ने भी उनको उनके हाल पर छोड़ दिया था.

बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ का फर्स्‍ट लुक आया सामने, संचिता बनर्जी लगी आकर्षक

इसके अलावा उन्होने अपने बयान में कहा कि वो बहुत बुरा फेज था, जिसे मैंने झेला है. वरना कई लड़कियों ने तो इनकी वजह से सुसाइड कर ली या रातोंरात इंडस्ट्री से गायब हो गयी. लेकिन मैं अपने टैलेंट के दम पर अपने सपने को जीने आयी थी यहाँ, जिसके लिए मेरे माता पिता ने भी सपना देखा था. उन्होंने मेरा हमेशा मुश्किल वक़्त में साथ दिया. उस दिन भी जब पवन सिंह के साथ मेरे रिश्ते की तिलांजलि हुई थी, तब उन्हें पता चला. उस वक़्त मैं उनसे आंखें मिला नहीं पा रही थी. लेकिन मेरी खुशनसीबी है कि मेरे पैरेंट्स ने मेरा साथ नहीं छोड़ा.

खेसारी लाल का 'गाई के गोबर महादेव' गाना हुआ वायरल, मिले इतने व्यू

निरहुआ और आम्रपाली ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो

भोजपुरी स्टार 'खेसारी लाल' के कार्यक्रम में ईंट-पत्थर से हमला, बड़ी संख्या में पहुचा पुलिस बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -