जानिए क्या कहा अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर एफआईआर के बाद
जानिए क्या कहा अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर एफआईआर के बाद
Share:

कई गंभीर आरोप भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और अभिनेता पवन सिंह पर ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लगाते हुए उन पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कराया था. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. अक्षरा सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पवन अपने भाइयों के माध्यम से उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

मोनालिसा के इस अवतार ने फैंस पर गिराई बिजली, वीडियो में देखें किलर लुक

मीडिया हाउस से अक्षरा ने खास बातचीत में बताया कि वह पिछले एक साल से पवन की धमकियों और मानसिक प्रताड़ना से पीड़ित हैं. उन्होंने आरोप लगाया था, 'सोशल मीडिया पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और विडियोज अपलोड किए जा रहे हैं.’ अब पवन सिंह पर केस दर्ज होने के बाद अक्षरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मामला पुलिस के पास है इसलिए इसपर कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा.

'खेसारी लाल यादव' के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कड़क रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

अक्षरा ने पवन सिंह और उनके दोस्त विष्णु प्रकाश समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. भोजपुरी ऐक्ट्रेस ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मलाड स्थित पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी है.ऐक्ट्रेस ने आईपीसी की धारा 354 (महिला पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 509 (शब्द या इशारे महिला का अपमान करने का उद्देश्य) के तहत पवन सिंह पर मामला दर्ज कराया है. इन दोनों ऐक्टर्स के विवाद को लेकर कई दूसरे भोजपुरी स्टार्स भी खुलकर अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. इसी सिलसिले में ऐक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने मीडिया हाउस से खास बातचीत में शक जाहिर किया था कि अक्षरा-पवन के झगड़े का फायदा कहीं कोई तीसरा शख्स तो नहीं उठा रहा.

Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..

KBC Season 11: ये प्राइमरी टीचर अमिताभ के सामने शो में चक्कराई

भोजपुरी एक्ट्रेस 'काजल राघवनी' इस एक्टर को कर रही बदनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -