अक्षरा सिंह के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 33 लाख व्यू

अक्षरा सिंह के इस गाने को मिले यूट्यूब पर 33 लाख व्यू

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'कॉल करे क्या' का ऑडियो रिलीज होने के बाद इसका विडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. अक्षरा सिंह का यह गाने सुनेने और देखने दोनों में ही बहुत मजेदार है. गाने में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड को कॉल लगाकर बार-बार कॉल करे क्या पूछती हुई नजर आ रही हैं, जिससे दुखी होकर लास्ट में अक्षरा का बॉयफ्रेंड उनसे ब्रेकअप कर लेता है.

हाथी मेरे साथी के धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़, हाथियों से बात करते दिखे राणा दग्गुबाती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह का यह गाना सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है,जिससे इस गाने को लोकप्रियता के बारे में पता चलता है. इन सब के साथ अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना 'कॉल करे क्या' टिक-टॉक पर भी छा गया है. अक्षरा सिंह के फैन्स इस गाने पर टिक-टॉक विडियो बना रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. अक्षरा सिंह की आवाज में सजे इस भोजपुरी गाने के बोल और संगीत आशीष वर्मा ने दिए हैं.

सामंथा का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं ऐसा करूंगी तो चैतन्य मुझे मार देगा...'

हाल ही में अक्षरा सिंह की दो भोजपुरी फिल्में 'लैला मज़नू' और 'लव मैरिज' सिनेमा घरों में रिलीज हुई हैं, जिन्हें दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है।इसके साथ ही आपको बताते चलें कि 'लव मैरिज' फिल्‍म को पारिवारिक और सामाजिक मूल्‍यों को सहेजते हुए प्रेम की एक अनूठी गाथा बताया जा रहा है. फिल्म में अमरीश सिंह और सुपरहिट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं, जिनकी केमिस्‍ट्री पहली बार भोजपुरी सिनेस्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी. फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर ने बताया है की उन्होने फिल्‍म को फ्रेश कॉन्सेप्‍ट के साथ एक सार्थक फिल्‍म बनाने का प्रयास किया है.

भोजपुरी एक्टर निवेदन चौधरी की इस फिल्म को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर

साउथ एक्ट्रेस Shraddha Das ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ