दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बोली- खुशबू से उसके लब्ज थे चेहरा चमन सा था...
दुल्हन बनी ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बोली- खुशबू से उसके लब्ज थे चेहरा चमन सा था...
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपनी तस्वीर तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आप भी उनसे निगाहें नहीं हटा पाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में अक्षरा दुल्हन के लुक में दिखाई दे रही हैं। लाल कलर की साड़ी में उन्होंने माथे पर लाल कलर की बिंदी लगाई है तथा नथ पहनी हुई है। अक्षरा इस लुक में बहुत सुन्दर लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वही इस वीडियो को साझा करने के साथ अक्षरा ने लिखा, कल रात बज्म में जो मिला गुलबदन सा था, खुशबू से उसके लब्ज थे चेहरा चमन सा था। वीडियो में जिस प्रकार अक्षरा कैमरे के सामने अपनी आंखें उठाती हैं, वो देखकर तो आप भी उनकी मासूमियत के फैन हो जाएंगे। इंस्टाग्राम पर आज कल सभी रील वीडियो बनाते रहते हैं। अक्षरा भी कई वीडियोज साझा करती हैं। इससे पूर्व अक्षरा ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह पंजाबी सांग पर लिप सिंक कर रही हैं। वीडियो में अक्षरा ने साड़ी पहनी है और साथ ही मांग में सिंदूर लगाया हुआ है।

बता दे कि अक्षरा पहले नृतिका बनना चाहती थीं। लेकिन उनके साथ पहली फिल्म अचानक से प्राप्त हुई थी। एक बार किसी मूवी के सिलसिले में रवि किशन, अक्षरा के पिता से मिलने आए थे। उस के चलते अक्षरा की भेंट रवि किशन से हुई तथा उन्होंने फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ अभिनेत्री को ऑफर कर दी। अक्षरा ने इस ऑफर के लिए तुरंत हां कह दिया। ये फिल्म हिट सिंध हुई थी। इसके पश्चात् अक्षरा को कई फिल्में ऑफर हुई तथा ऐसे एक के पश्चात् एक हिट फिल्म देकर अक्षरा का करियर ग्राफ बढ़ता ही गया। अक्षरा सिंह टेलीविज़न जगत में भी काम कर चुकी हैं। जी टीवी के शो ‘काला टीका’ में वो अभिनय कर चुकी हैं।

वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मलयालम भाषा में रिलीज होगी आदिवी सेश की फिल्म 'मेजर'

'आशिकी' के सेट से वायरल हुई खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की तस्वीरें, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -