निरहुआ और आम्रपाली ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो
निरहुआ और आम्रपाली ने मां विंध्यवासिनी के किए दर्शन, फैंस ने कहा जल्दी शादी कर लो
Share:

सावन के पावन मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सुपरस्टार निरहुआ के साथ मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचीं. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मां विंध्यवासिनी के मंदिर में सालभर भक्तों की तादाद देखने को मिलती है. ऐसा माना जाता है कि सच्चे मन से मांगी गई हर मुराद को मां पूरी करती हैं. अब आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों ही मां की शरण में पहुंचे हैं. इस दौरान कुछ और लोग भी इनके साथ मे दिखाई दिए.

भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार' को योगी सरकार का तोहफा, ये है सब्सिडी का अमाउंट

इस दौरान आम्रपाली दुबे ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा- जय मां विंध्यवासिनी. एक तस्वीर में आम्रपाली के साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों की तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. आम्रपाली के माथे पर चंदन का टीका लगा हुआ है वहीं निरहुआ ने माला पहनी हुई है.दोनों की इस तस्वीर को देख फैंस थोड़े कंफ्यूज भी हो गए और अपने चहेते स्टार्स से सवाल भी पूछ डाला कि क्या उन्होंने शादी कर ली है. वहीं कुछ फैंस ने ये भी लिखा कि आप दोनों जल्दी शादी कर लो. 

'दबंग सरकार' फेम 'आकांक्षा अवस्‍थी' ने इस बिजनेस मैन से रचाई शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों फिल्म मुकद्दर का सिंकदर में एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे का रोमांस दिखने वाला है. वैसे भी दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. निरहुआ उन एक्टर्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट कर अपने फैंस का दिल जीतने में लगे रहते हैं. निरहुआ का एक गाना, एक एक्शन सीन ही फैंस को रिझाने के लिए काफी होता है.वहीं आम्रपाली दुबे अक्सर टिक टॉक का वीडियो अपने अकाउंट से शेयर करती हैं. बीते दिनों आम्रपाली ने वीडियो शेयर किया था. वीडियो में आम्रपाली कहती नजर आ रही थीं- 'मेरे नाना ने मुझसे रिश्ता तोड़ दिया है.' मेरे नाना ने मुझसे कहा है, मूंगफली में दाना नहीं हम तुम्हारे नाना नहीं.' इससे पहले भी हाल ही में एक्ट्रेस का वखरा स्वैग गाने पर डांस भी जमकर धमाल मचा रहा है.

देखें ग्लैमरस सनी लियॉन का देसी अंदाज़, अब सीख रही ये भाषा

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला

निरहुआ संग आम्रपाली के इस वीडियों ने दिल को छुआ, मिले लाखों व्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -