'मुजरिम' बना भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार

'मुजरिम' बना भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार

अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता राजू सिंह माही इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में राजू सिंह माही अब तक के सबसे अलग अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म में राजू सिंह माही के अलावा कनक पांडे, किशन राय, आयुषी तिवारी और प्रेरणा सुषमा ख़ास किरदार में नजर आएंगे.

इस फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण अनिल काबरा के इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म का नाम 'पुलिस वाला मुजरिम' है जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में निर्देशक धीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि इस फिल्म की कहानी ही इसकी यू एस पी है.

बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी अनिल काबरा अपनी एक और फिल्म में जुटे हुए जिसमें भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता रवि किशन, कनक पांडे, राजू सिंह माही, मोनिका राय, किशन राय और आयुषी तिवारी जैसे बड़े सितारे एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म के निर्देशक धीरज ठाकुर का कहना हैं कि उनकी यह फिल्म हर किसी को पसंद आने वाली है. गौरतलब है कि अभिनेता राजू सिंह माही भोजपुरी जगत का एक जाना माना नाम हैं जिन्हें भोजपुरिया सुल्तान के नाम पहचाना जाता है. राजू सिंह अपनी फिल्मों के जरिये बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ते हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

 

?