पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार
पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार
Share:

भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'माँ तुझे सलाम' को लेकर काफी व्यस्त हैं. खबरों की माने तो पवन सिंह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बड़े ही जोरों-शोरों से लगे हुए हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें पवन सिंह बेहद ही शानदार लुक में नजर आये हैं.

ट्रेलर में पवन सिंह ने एक हाथ में तिरंगा तो एक हाथ में बंदूक उठाये बिलकुल बॉलवुड अभिनेता सनी देओल के अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं. आपने सनी देओल की बॉलीवुड फिल्म 'माँ तुझे सलाम' का फेमस डायलॉग 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे,कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे' तो सुना ही होगा.

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

दरअसल पवन सिंह का यही डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल कर रहा हैं. हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें अभिनेता पवन सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'दूध जदी मांगवे त खीर देहब हाथे, अ कश्मीर मांगवे तब चीर देहब हाथे' जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है.

अश्लीलता पर खुलकर बोलें खेसारीलाल यादव

बता दें कि फिल्म माँ तुझे सलाम में अभिनेता पवन सिंह के साथ भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा नजर आने वाली हैं. ख़ास बात यह है कि पवन सिंह की यह फिल्म अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'माँ तुझे सलाम' की तरह ही देशभक्ति फिल्म हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है.

ये भी पढ़े

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

मोनालिसा और रानी के इस गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -