जानिए लॉलीपॉप लागेलू...के अभिनेता व नेता के बारे में...

यह तो जगजाहिर हो ही गया है कि, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए है. जी हां देखा जाए तो जिस तरह से देश की सबसे बढ़ी पार्टी बनकर उभरी भारतीय जनता पार्टी में हमे कई ऐसी दमदार राजनैतिक हस्तियां भी नजर आती रही है जिनका के फिल्मो के साथ साथ पॉलिटिक्स में भी खासा दबदबा रहा है आज भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी के बारे में तो जानते ही है कि, किस प्रकार से मनोज तिवारी फिल्मो के बाद अब भारतीय जनता पार्टी का एक जाना पहचाना नाम बन गया है. भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह जो के पूर्वांचल में युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं.

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को उनकी लोकप्रियता का लाभ मिल सकता है. वे बीजेपी पार्टी की सभाओं में भीड़ जुटाने और भीड़ को बांधे रखने में उपयोगी सिद्ध हो सकते हैं. केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद जिस तरह से बीजेपी का राज है व अभी हाल ही में रविवार को केेंद्रीय कैबिनेट का विस्तार हुआ है. अभिनेता व राजनेता मनोज तिवारी ने भी पवन सिंह का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया है.

भाजपा में शामिल होने के लिए पवन कई माह से प्रयास में थे. कुछ दिन पहले ही उनके पिता रामाशंकर की मौत हो गई थी. इससे पहले उनकी पत्नी ने दो साल पहले मुंबई में सुसाइड कर लिया था. बता दें कि पवन सिंह की शादी अपने बड़े भाई की साली नीलम से 1 दिसंबर 2014 को हुई थी. नीलम ने शादी के तीन महीने बाद मार्च 2015 में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. नीलम से पवन ने लव मैरिज की थी. पत्नी के सुसाइड की वजह पवन द्वारा समय नहीं देना बताया गया था.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों की नहीं की जाती है कद्र : मोनालिसा

...तो गुरमीत राम रहीम का अगला मिशन था 'सुभाष चंद्र बोस'

ऐश्वर्या भी लालबागचा राजा के चरणों के आगे हुई नतमस्तक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -