पवन सिंह ने खास अंदाज में पत्नी के जन्मदिन को किया सेलिब्रेट
पवन सिंह ने खास अंदाज में पत्नी के जन्मदिन को किया सेलिब्रेट
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बहुत साफी हिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमाजगत में एंक्शन स्टार के रूप में जाना जाता है. हाल ही में पवन सिंह ने 5 जनवरी 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मनाया था. उनके बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर समाने भी आईं, लेकिन इस बार पवन सिंह का एक नया विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डायलॉग प्रोमो में नाकाम 'प्रभाव' के कारण, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए साउथ एक्टर

अगर बात करें इस विडियो की तो वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के नाम का केक कट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. असल में ज्योति का बर्थडे कल यानी 7 जनवरी को था. इस मौके पर पवन सिंह ने उनका बर्थडे अपने स्टूडियो में ही केक कट करके सेलिब्रेट किया. विडियो को पवन सिंह के फैन पेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फैन पेज ने विडियो के अलावा पवन सिंह और ज्योति की कुछ शादी की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर पवन के फैन्स ज्योति सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.बता दें कि ज्योति से पवन सिंह की तीसरी शादी है. इससे पहले उनकी पूर्व पत्नी का देहांत हो गया था, जबकि दूसरी पत्नी से तलाक होने के बाद उन्होंने ज्योति सिंह से मार्च 2018 में शादी कर ली. पवन सिंह और ज्योति का विवाह समारोह को काफी गोपनीयता के साथ पूरा किया गया था. शादी में भोजपुरी फिल्म के कुछ गायकों, अभिनेताओं के अलावा वर-वधू पक्ष के परिवार के लोगों को ही आमंत्रित किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -