बिहार पुलिस मेरे साथ वही कर रही है जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था: खेसारी लाल
बिहार पुलिस मेरे साथ वही कर रही है जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था: खेसारी लाल
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक और एक्टर खेसारी लाल यादव इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। जी दरअसल उनको खूब धमकियां मिल रही है। जी हाँ और इसी के चलते खेसारी लाल ने अपनी हालात की तुलना दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से करते हुए एक ट्वीट किया। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है, "आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था। ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा। और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है।"

इसी के साथ उन्होंने बिहार पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'पुलिस उनका एफआईआर दर्ज नहीं कर रही।' आप सभी को बता दें कि ये मामला पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच हुए एक विवाद से शुरू हुआ था, जो अब एक नया मोड़ लेता जा रहा है। जी दरअसल, पवन सिंह के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें काफी अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया था।

उस वीडियो में वो शख्स न केवल खेसारी यादव को बल्कि उनकी फैमिली के लिए भी काफी अनाप-शनाप बातें कर रहा था। जी हाँ और उस वीडियो के आने के बाद खेसारी लाल यादव बिहार पुलिस से सहायता मांगने पहुंचे, हालाँकि अभिनेता को किसी तरह की मदद नहीं दी गई। अब कई लोग खेसारीलाल का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।

OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो कॉफी विद करण सीजन 7

सड़क पर मुस्लिम परिवार से मिले अनुपम खेर, दी ईद की मुबारकबाद

ग्रीन साड़ी में कयामत दिखीं जाह्नवी कपूर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -