सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने शुरू की 'मेरी जंग मेरा फैसला'
सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने शुरू की 'मेरी जंग मेरा फैसला'
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी सुपरहिट फिल्मों के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया हैं. यही नहीं बल्कि जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करती है. अब हाल ही में खबर आई है कि खेसारी लाल यादव ने एक और फिल्म साइन की है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव ने 'मेरी जंग मेरा फैसला' नाम की फिल्म साइन की है. यही नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है जिसके चलते सुपरस्टार खेसारी लाल यादव काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता राजू कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण मिथिला टाकिज के बैनर तले किया जा रहा है. गौरतलब है कि मिथिला टाकिज भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी कंपनी हैं जिसने डकैत, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, राखेला शान भोजपुरिया जवान, इज्जत और जानलेबू काहो जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है.

फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ बंगाली सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा मुनमुन घोष मुख्य किरदार में नजर आएँगी. इसके अलावा भी फिल्म में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिंहा, माया यादव, अनिता रावत, पप्पू यादव और रोहित सिंह जैसे भोजपुरी सितारे नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक राजू का कहना है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़े

किशन-आयुषी की जोड़ी ने दर्शकों को लगाई 'लव के बीमारी'

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

खेसारीलाल यादव के 'भोले भोले बोली...' ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -