आखिर क्यों इस एक्टर ने खुद को कहा चोर, आज रात मिलेगा जवाब

इन दिनों भोजपुरी जगत में ऑस्कर मूवीज भोजपुरी चैनल पर आने वाले शो 'माटी के लाल सुपर स्टार' काफी पॉपुलर हो रहा है इस शो में कई बड़े-बड़े भोजपुरी सितारे आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में वहां मेहमान के तौर पर सुपर स्टार खेसारी लाल यादव आज आने वाले है और आज उनसे कई तरह की बातें शो में होने वाली हैं. शो का शूट पहले ही हो चुका है और शो में सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपने आपसे जुड़े कई राज खोलते नजर आने वाले हैं.

इस शो में खेसारीलाल यादव अपने बारे में बताएंगे और अपने जीवन की वो कहानी सुनाएंगे जो आपने कभी सुनी नहीं होगी. खेसारीलाल ने इस शो में बातों ही बातों में खुद को चोर भी कह दिया. उन्होंने कहा कि वह चोर हैं लेकिन क्यों इस बात का खुलासा आज के शो में होगा. इस शो के प्रोमो को बहुत ही शानदार दिखाया गया है.

शो में कई बड़े-बड़े भोजपुरी सितारे आते हैं जो अपनी जिंदगी के कई राज़ खोलते हैं. आज शाम 6 बजे इस शो में खेसारीलाल यादव आने वाले हैं. आपको बता दें कि शो को स्मिता सिंह राजपूत होस्ट करती हैं और वहीँ सभी से सवाल-जवाब करती हैं. इस एपिसोड में आप सभी के चहिते स्टार आने वाले है तो देखने के लिए तैयार हो जाइए. खेसारीलाल वाकई में बहुत ही अच्छे स्टार और सिंगर हैं.

बनारस के घाट पर शुरू हुई फिल्म 'राज तिलक' की शूटिंग

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेक़रार

Video: एक इंटरव्यू के दौरान आपस में लड़ने लगी भोजपुरी जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -