इस खलनायक ने दिया सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान
इस खलनायक ने दिया सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. फिल्म में पवन सिंह के शानदार अभिनय की तारीफ हर कोई कर रहा है. वहीं पवन सिंह ने फिल्म को इतना प्यार देने के लिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. फिल्म में पवन सिंह के साथ दिग्गज अभिनेता जय सिंह भी है जिन्होंने पवन सिंह की जमकर तारीफ की है.

उन्होंने कहा कि बधाई पूरी टीम को तो है ही लेकिन जो मेहनत सेट पर पवनजी, सुजीत कुमार सिंह व जसवंत कुमार ने किया है इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. बता दे कि इस फिल्म के सुपर डुपर हिट होने से अभिनेता जय सिंह ने एक नई पहचान बनाई है. इस फिल्म की शानदार सफलता ने उन्हें एक अलग मुकाम दिया है. हालांकि इससे पहले भी जय सिंह सुपरस्टार पवन सिंह के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है.

उन्होंने सरकार राज, सत्या, ओढनिया कमाल करे, रंग दे प्यार के रंग में, रंगबाज राजा जैसे कई फिल्मों में काम किया है. अब जल्द ही आपको जय सिंह फिल्म अरविन्द चौबे की 'मै नागिन तू सपेरा', ललित शुक्ला की 'मेरी जान तिरंगा है', देवेंद्र तिवारी की 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले है. गौरतलब है कि फिल्म वांटेड 11 मई से बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है.

निर्देशक सुजीत कुमार सिंह निर्देशित भोजपुरी फिल्म वांटेड ने मात्र एक ही सप्ताह में 75 लाख रूपये का ग्रास व्यवसाय करके ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किया है. इसके अलावा भी फिल्म लगातार कमाई कर रही है. इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य, अमृता अचार्या, वैष्णवी गुप्ता, उपेन्द्र यादव, विपिन सिंह, अयाज खान, दीपक सिन्हा, जेपी तिवारी जैसे स्टार है.

ये भी पढ़े

पहले ही दिन धक् धक् गर्ल की 'बकेट लिस्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर किया तहलका

पीकॉक मैगजीन के लिए सेक्सी लुक में दिखी तमन्ना भाटिया

अब इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर को नहीं मिल रहा कोई काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -