पीरो में तनाव बरकरार, फिर भड़का उपद्रव
पीरो में तनाव बरकरार, फिर भड़का उपद्रव
Share:

पटना :  पटना के पीरो में गुरूवार को फिर सांप्रदायिक उपद्रव भड़क गया है। बुधवार को पुलिस ने शांति स्थापित करने का प्रयास किया था लेकिन इसके बाद भी गुरूवार को तनाव बरकार रहा। बताया गया है कि गुरूवार की सुबह कुछ लोगों ने नारेबाजी की थी और इसके बाद देखते ही देखते भीड़ ने वाहनों में आग लगा दी और दुकानों में तोड़ फोड़ करना शुरू कर दी।

हालांकि पुलिस बल ने उपद्रवियो को काबू में करने के लिये लाठी भांजी, बावजूद इसके हालात बेकाबू बने हुये है। गौरतलब है कि बुधवार को मुर्रहम के जुलूस में हंगामा खड़ा हो गया था। बताया गया है कि जुलूस के दौरान कुछ लोगों ने नारेबाजी की थी, लेकिन इससे दूसरे पक्ष ने आपत्ति ली तो पथराव होने लगा था।

इसके बाद भड़की आग ने सांप्रदायिक तनाव का रूप धर लिया। बुधवार को उपद्रवियों ने वाहनों को फूंका और दुकानों में तोड़ फोड़ की थी। बताया जाता है पथराव से कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गये थे, इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। इधर गुरूवार की सुबह फिर हिंसा भड़क उठी है। पुलिस के अनुसार करीब दस से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुये है।

UP में उपद्रव करवाने की फिराक में है भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -