कलह के बाद पत्नी को दे दी मौत और फिर खुद ने भी खाया जहर
कलह के बाद पत्नी को दे दी मौत और फिर खुद ने भी खाया जहर
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के मामले में घरेलू कलह के चलते एक सफाई कर्मचारी ने अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया है और उसके बाद खुद भी जहर खा लिया है. इस मामले में जहर खाकर वह घर से करीब दो किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गया, जहां सुबह उसकी लाश मिली. इस मामले में व्यक्ति ने पत्नी की हत्या से पहले तीन बेटियों को घर के ही दूसरे कमरे में बंद कर दिया था ताकि उन्हें कुछ पता ना चले. वहीं इस मामले में पुलिस ने महिला की मौत के बाद मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई शुरू की है.

इस मामले में खरक कलां गांव वासी करीब 35 वर्षीय मंजीत (बदला हुआ नाम) का अपनी पत्नी करीब 25 वर्षीय मंजू (बदला हुआ नाम) के साथ झगड़ा हुआ और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि झगड़ा रात करीब 11 बजे हुआ और झगड़े के बाद मंजीत ने लकड़ी काटने वाली कुल्हाड़ी से मंजू की गर्दन पर वार किए. वहीं ऐसा होने के बाद उसकी मौत हो गई और पत्नी की हत्या के बाद मंजीत ने खुद भी जहरीला पदार्थ निगल लिया और घर से करीब दो किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गया।

उसके वहां पहुँचते ही जहरीले पदार्थ के कारण उसकी भी मौत हो गई। इस मामले में जब लोगों ने रेलवे ट्रैक के नजदीक मंजीत का शव देखा तो उन्होंने पुलिस स्टेस्टें में कॉल किया जहाँ से पुलिस ने आकर कार्यवाही शुरू की. इस मामले में सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस और खरक चौकी पुलिस के अलावा जीआरपी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

Ind Vs WI : दूसरे टी 20 में विंडीज ने किया पलटवार, विराट ब्रिगेड को मिली 8 विकेट से करारी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -