भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश
भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश
Share:

बिहार चुनाव 2020 के अभियान में, नेता एक-दूसरे को यथासंभव मार रहे हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का । उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन फिर से सत्ता में आता है तो यह निश्चित रूप से वर्तमान सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करेगा। उन्होंने दावा किया कि बिहार के कॉफर्स से INR 30,000 करोड़ रुपये निकाल लिए गए हैं।

यादव, आरजेडी नेता और सीएम उम्मीदवार ने पहले कहा था कि वर्तमान सीएम नीतीश मानसिक और शारीरिक रूप से थके हुए हैं और वह अब राज्य को नहीं संभाल सकते हैं। चुनाव नजदीक हैं, सीएम उम्मीदवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्टूबर को अपनी पहली संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। 23 बिहार के नवादा ज़िले में बसुआ ग्रैंड अलायंस नेताओं की रैली को देखेगा। लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव एक उल्लेखनीय काम कर रहे हैं और भारी भीड़ को आकर्षित कर रहे हैं।

एक हालिया अध्ययन में कहा गया है कि बिहार की 50 प्रतिशत से अधिक आबादी मौजूदा प्रशासन से संतुष्ट है। भाजपा ने बिहार में "सभी के लिए नि: शुल्क कोरोनावायरस टीकाकरण" और राज्य के युवाओं के लिए 19 लाख नौकरियों के वादे के साथ अपना चुनावी घोषणा पत्र या संकल्प पत्र जारी किया है। 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है। 28 अक्टूबर को 71 सीटें, 3 नवंबर को 94 सीटों के लिए, और 7 नवंबर को शेष 78 और परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

दिल्ली में रामलीला समितियों ने जलाया रावण का पुतला

केरल में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर

गंगा नदी के तेज बहाव में ढह गया 5 साल पहले बना विद्यालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -