युवती को भगाने पर युवक के वृद्ध नाना को जिंदा जलाया

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में प्रेम प्रसंग के चलते भिंड जिले का एक युवक गांव की युवती को अपने साथ भगा ले गया. वहीं इससे गुस्से में आए युवती के स्वजन पुलिस के साथ शनिवार को युवक के घर पहुंचे. वहीं पुलिस ने युवक के बुजुर्ग नाना-नानी से नाती और युवती को शाम तक थाने पहुंचाने के लिए कहा. उसके बाद युवती के स्वजनों ने भी बुजुर्ग को धमकाया.

वहीं रात में घर के बाहर सोते समय अज्ञात लोगों ने युवक के नाना को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की. वहीं नाना की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी और आसपास के लोग आ गए और यह देखने के बाद आरोपित भाग गए. इस मामले में बुजुर्ग को गोहद अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है. इस वारदात के 12 घंटे बाद भी पुलिस किसी को पकड़ नहीं पाई है.

इस मामले को जिले के एंडोरी थाने के छरेंटा गांव का बताया जा रहा है. जहाँ 75 साल के टुंडेलाल जाटव, पत्नी रामबेटी जाटव और नाती संजीव जाटव के साथ रहते हैं. इस मामले में यह आरोप है कि संजीव चार जून को गांव की युवती को प्रेम प्रसंग के चलते साथ ले गया है और बीते शनिवार देर रात टुंडेलाल जाटव गर्मी ज्यादा होने से घर के बाहर पलंग पर सो रहे थे. वहीं रात करीब दो बजे पत्नी रामबेटी जाटव ने पति की चीख सुनी और घर से बाहर पलंग पर सोए पति आग की लपटों में घिरे थे. उसके बाद दो-तीन लोग उन्हें आग के हवाले कर भाग रहे थे लेकिन चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी जाग गए. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है जांच जारी है.

मूक-बधिर बेटी हुई दुष्कर्म का शिकार, बेबस पिता ने गर्भपात के लिए HC से लगाई गुहार

दीवार लगाने के दौरान विवाद अधेड़ की गर्दन काट हत्या

गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए की एटीएम में चोरी

Most Popular

- Sponsored Advert -