वसुंधरा की सभा ने दिया कांग्रेस को झटका
वसुंधरा की सभा ने दिया कांग्रेस को झटका
Share:

जयपुर : राजस्थान में चल रहे उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है जिसके कारण मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस की मुश्किलें कम होने की जगह और बढ़ गईं है. बताया जा रहा है कांग्रेस की पूर्व जिला प्रमुख कमला धाकड़ बीजेपी में चली गईं है. वहीं निर्दलीय उम्मीदवार कालूलाल माली ने भी बीजेपी का दाम थाम लिया है  यह दोनों झटके मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की बिजोलिया सभा के बाद ही कांग्रेस को लगे है.

बीजेपी विधायक की मौत के बाद खाली हुई मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर इस  समय उपचुनाव चल रहे है इस उपचुनाव में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. वह भी उस समय जब इस क्षेत्र में सीएम वसुंधरा सभा को संबोधित कर रही थी .उसी दौरान पूर्व जिला प्रमुख कमला धाकड़ का बीजेपी में शामिल होना. कांग्रेसियों के लिए सदमें से कम नहीं था. 

उधर निर्दलीय उम्मीदवार कालूलाल माली ने अपनी हार मानते हुए उम्मीदवारी वापस ले ली हैं. दरअसल, यह सब सीएम राजे के भीलवाड़ा दौरे के चलते हुआ है वहीं वसुंधरा ने अपने इस दौरे में  कई कार्यक्रम में शिरकत की है वहीं कालबेलिया, ब्राह्मण, बैरागी और तेली समाज सहित सर्व समाज के लोगों से मुलाकात करते हुए चर्चा भी की है.

स्कूल बस को बच्चों समेत किया हाईजैक

आंनदीबेन पटेल होगी मध्यप्रदेश की राज्यपाल

सीएम ने मीटिंग में केंद्र के समक्ष रखी मांगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -