छप्पर फाड़कर बरसने लगेगा पैसा अगर भगवान हनुमान को रात में चढ़ा दी यह चीज़

Feb 06 2019 07:20 PM
छप्पर फाड़कर बरसने लगेगा पैसा अगर भगवान हनुमान को रात में चढ़ा दी यह चीज़

कहते हैं अगर जीवन में आ रही मुसीबते कम नहीं हो रही है और आप उससे छुटकारा पाना चाहते हैं एवं धन प्राप्ति चाहते हैं तो कई उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको भगवान हनुमान से जुड़े कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आप लाभ पा सकते हैं और आपको बहुत जल्द ही अमीर बनने का मौका मिल सकता है. आइए बताते हैं वह उपाय.


उपाय - कहते हैं अगर आप धन प्राप्त करना चाहते हैं तो मंगलवार की शाम को किसी हनुमान मंदिर में लाल गुलाब की माला चढ़ा दें और इसी के साथ ही उन्हें केवड़े वाला इत्र लगा दें इससे आप मालामाल हो सकते हैं.

2: नजर लगने से बचने के लिए जौ का आटा, काले तिल और सरसों का तेल मिलाकर आटा गूंथ लें और दो रोटी बनाकर उसमें सरसों का तेल लगा लें और उसमें गुड़ रख दें और पीड़ित व्यक्ति के सिर से सात बार घुमाकर काली भैंस को खिला दें लाभ होगा.

3: वहीं अगर आपकी कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर है तो मंगलवार के दिन गुड़ दान करें. लाभ होगा.

4: कहा जाता है मंगल ग्रह को मजबूत बनाने के लिए आज के दिन 800 ग्राम गेहूं और उतनी ही मात्रा में गुड़ मिलाकर हनुमान जी के मंदिर में रखने से लाभ होने लगता है.

5: वहीं अगर कोई इच्छा पूरी करना चाहते हैं तो गुड़ की एक डली लेकर एक लाल कपड़े में रख दें और उसमे एक रुपए का सिक्का रखकर किसी नदी में प्रवाहित कर देने से वह मनोकामना पूरी हो जाएगी.

अगर आप पर भी किया है काला जादू तो ऐसे लगाए पता

गुप्त नवरात्रि में करें इन माताओं का पूजन

गुप्त नवरात्रि की रात में पढ़ ले यह कथा, मिलेगा लाभ ही लाभ