जब किसी का साथ देते हैं भगवान तो मिलते है यह 3 संकेत
जब किसी का साथ देते हैं भगवान तो मिलते है यह 3 संकेत
Share:

आज के समय मे सभी भगवान से अपने हर काम के लिए मदद मांगते हैं. ऐसे मे जब आपके इष्ट-देव या आपके प्रिय भगवान आपका साथ देते हैं तो वे कुछ ऐसे संकेत देते हैं, जिनकी मदद से आप यह बात समझ सकते है कि भगवान आपका साथ दे रहे है या नही..? जी हाँ, भगवान जब आपका साथ देते हैं तो वह कुछ इशारे जरूर करते हैं. तो आइए आज हम आपको बताते हैं भगवान से मिलने वाले उन 3 संकेतों के बारे में जो इस बात को बताते है कि भगवान आपका साथ दे रहे है.
ऐसे करें पता -

1. किसी भी रात में आप कोई सपना देखते हैं और वह सच हो जाता है तो यह भगवान का एक संकेत है कि वह आपके साथ है और अब आपको डरने की कोई आवश्यकता नहीं है. वहीं अब आपके सभी काम बनने लगेंगे और आपका हर काम सफल भी होगा.

2. अब अगर आप सपने में कोई मंदिर या भगवान देखते हैं तो यह भी भगवान का ही एक संकेत होता है कि भगवान आपके साथ है. इसके बाद आप एक बार सपने में देखें गए भगवान की पूजा अवश्य कर आए और आप महसूस करेंगे कि आपके सभी काम बनने शुरू हो चुके हैं और अब आपके अच्छे दिन आ गए हैं.

3. अब यदि आप किसी कार्य के बारे में सोच रहे हैं और उस काम मे आप अपना हाथ बढ़ा देते हैं और वह काम सफल हो जाता है तो यह भी भगवान का एक इशारा है कि आपके भगवान आपके साथ है और बहुत जल्दी आपके सभी कष्ट दूर हो सकते हैं. इसके बाद आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है.

अब मंदिर से चप्पल चोरी हुई तो नहीं होगा दुःख, जानें क्यों

पैर पर पैर रखकर बैठते हैं तो जरूर पढ़े यह खबर वरना...

पत्नी के दीवाने होते हैं इन 2 राशियों के लड़के, करते है हर तमन्ना पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -