भीमा कोरेगांव मामला: NIA कोर्ट में सुधा भारद्वाज की अपील-  'झूठे आरोपों' को वापस लें
भीमा कोरेगांव मामला: NIA कोर्ट में सुधा भारद्वाज की अपील- 'झूठे आरोपों' को वापस लें
Share:

नई दिल्ली: भीमा कोरेगांव मामले में आरोपी सामाजिक कार्यकर्ता-एडवोकेट सुधा भारद्वाज ने NIA की स्पेशल कोर्ट में एक अपील की है. इस अपील में उन्होंने अदालत से मांग की है कि जांच एजेंसी NIA और सरकारी वकील प्रकाश शेट्टी को ये आदेश दिया जाए कि वो उनके विरुद्ध लगाए गए 'झूठे आरोपों' को वापस लें.

NIA की स्पेशल कोर्ट को भेजे गए अपने चार पन्नों के आवेदन में सुधा भारद्वाज ने न्यायालय से गुहार लगाई है कि NIA और प्रकाश शेट्टी के गैर-जिम्मेदाराना और अपमानजनक रवैये के लिए उनको लताड़ लगाईं जानी चाहिए. ये आवेदन उन्होंने 14 दिसंबर को लिखा है.  बता दें कि महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में जनवरी 2018 में हिंसा भड़की थी. इस हिंसा के आरोप में उन्हें अगस्त 2018 में अरेस्ट किया गया था. 

सुधा भारद्वाज ने अपने आवेदन में कहा है कि NIA की तरफ से लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार और बिना किसी सबूत के हैं. उन्होंने कहा कि वो एक अंडर ट्रायल कैदी हैं और इस बात का कोई प्रमाण नहीं है कि वह किसी भी गवाह को नुकसान पहुंचाएंगी. सुधा भारद्वाज ने आगे लिखा कि मैंने 20 वर्ष से अधिक समय लोगों की सेवा में लगाया है. सुधा भारद्वाज ने ये भी कहा अभियोजन पक्ष को केवल इसलिए बदनाम करने और गलत आरोप लगाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है क्योंकि वो एक आरोपी हैं. 

इंडियन एयरफोर्स के लिए 6 नए हथियार करेगी एयर इंडिया, चीन-पाक बॉर्डर पर मिलेगी मदद

देश का सबसे बड़ा डिफॉल्टर कौन ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा अनिल अंबानी का नाम

भारत ने यूके फ्लाइट बैन का किया विस्तार, कहा - 7 जनवरी तक कोरोना के बढ़ने का है डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -