हैदराबाद में हिरासत में लिए गए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, भेजे गए दिल्ली
हैदराबाद में हिरासत में लिए गए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, भेजे गए दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को रविवार को हैदराबाद में हिरासत में लिया गया था। चंद्रशेखर हैदराबाद के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस (TISS) गए हुए थे, जहां से पुलिस ने उन्हें कस्टडी में ले लिया था। चंद्रशेखर CAA-NRC के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले थे। वहीं, अब चंद्रशेखर को सुबह 6.55 की फ्लाइट से हैदराबाद से दिल्ली के रवाना कर दिया गया है।

इसके पहले, रविवार को कस्टडी में लिए जाने की सूचना चंद्रशेखर द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई थी। आजाद क्रिस्टल गार्डन मेहंदीपत्तनम में स्टूडेंट्स को संबोधित करने पहुंचे थे। इस ट्वीट में कहा गया था कि, 'तेलंगाना में तानाशाही चरम पर है। लोगों के विरोध प्रदर्शन करने के अधिकार छीने जा रहे हैं, पहले हमारे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया, फिर मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। अब मुझे हवाई अड्डे ले आए हैं, दिल्ली भेज रहे है। तेलंगाना सरकार, याद रखे बहुजन समाज इस अपमान को कभी नहीं भूलेगा, जल्द वापस आऊंगा।'

बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद लंगरहाउस पुलिस स्टेशन की सीमा में आने वाले क्षेत्र में CAA-NRC के विरोध प्रदर्शन में शामिल थे। जबकि पुलिस का कहना था कि प्रदर्शनकारियों ने इस विरोध प्रदर्शन के लिए इजाजत नहीं ली थी। पुलिस ने बताया है कि लंगरहाउस पुलिस थाना सीमा के तहत CAA-NRC के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लेने से पहले उनको हिरासत में लिया गया।

देश की एक और सरकारी कंपनी बिकने के लिए तैयार, मोदी सरकार ने किया Air India को बेचने का ऐलान

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी: इस मुक्केबाज़ ने बनाई फ़ाइनल में जगह

Budget 2020: ये 10 बजट की रहती है हमेशा चर्चा, जानिये क्या है खास बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -