तिहाड़ जेल से रिहा हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, कोर्ट ने इस शर्त के साथ दी जमानत
तिहाड़ जेल से रिहा हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, कोर्ट ने इस शर्त के साथ दी जमानत
Share:

नई दिल्ली: भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया है. जब चंद्रशेखर आजाद तिहाड़ जेल से बाहर निकले, तो समर्थकों ने माला पहनाकर उनका अभिवादन किया. बुधवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया है.

दिल्ली की तिहाड़ से रिहा होने के बाद चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि, 'मैं जेल में रहने को तैयार हूं, किन्तु अपनी नजरबंदी नहीं करने दूंगा. यह सरकार मुझको रोक नहीं सकती है. सभी जानते हैं कि सरकार क्या कर रही है. हालांकि मैं अदालत के आदेश का सम्मान करता हूं. नागरिकता कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ मेरी जंग लगातार जारी रहेगी. इसको कोई रोक नहीं सकता है.'

बुधवार को चंद्रशेकर को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा था कि तिहाड़ से रिहा होने के बाद चंद्रशेखर अगले 4 हफ्ते तक दिल्ली में नहीं रहेंगे, क्योंकि दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. साथ ही जब तक मामले में चार्जशीट दाखिल नहीं होती है, तब तक वो प्रत्येक शनिवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एसएचओ के समक्ष हाजिरी देंगे. बुधवार को सुनवाई के दौरान अदालत ने चंद्रशेखर आजाद को फटकार भी लगाई.

RBI data :दो जनवरी को ख़त्म हुए पखवाड़े में बैंक कर्ज में हुई 7.5 फीसद की बढ़ोतरी

लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या हैं आज के भाव

अतिरिक्त निदेशक के पदों पर वैकेंसी, जानिए आयु सीमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -