चंद्रशेखर ने किया ऐलान, सपा-बसपा गठबंधन का समर्थन करेगी भीम आर्मी

चंद्रशेखर ने किया ऐलान, सपा-बसपा गठबंधन का समर्थन करेगी भीम आर्मी

नई दिल्ली: भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिये भीम आर्मी सपा-बसपा गठबन्धन का साथ देगी. भीम आर्मी के संस्थापक और अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने सहारनपुर में एक कार्यक्रम में सम्बोधन देते हुए ये बात कही. चन्द्रशेखर ने कहा है कि वे चाहते हैं कि भाजपा को शिकस्त देने के लिए एक सामाजिक गठबंधन बने. सपा-बसपा गठबंधन से उनका ये सपना पूरा हो जाएगा.

अब देवेगौड़ा ने भी राहुल को बताया पीएम पद का दावेदार, पीएम मोदी पर साधा निशाना

चन्द्रशेखर ने कहा है कि सपा और बसपा का गठबंधन यूपी में भाजपा को रोकने का कार्य करेगा. साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी किसी दलित नेता को भी चुनाव में उतारती है तो उसे वोट मत देना. ये पहली बार नहीं है जब चन्द्रशेखर ने बसपा को समर्थन देने की बात कही है, इसके पहले भी वे ऐसा ऐलान कर चुके हैं, लेकिन तब मायावती ने पहले भी उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा दंगा कराने वाले नेताओं को आग लगा दो

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव की पार्टी साथ-साथ चुनाव लड़ने पर सहमत हो गया है. इस गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा गया है. शनिवार को इस गठबंधन की घोषणा के दौरान मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भाजपा और कांग्रेस दोनों एक ही जैसी पार्टियां हैं. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के दौरान घोषित आपातकाल लगा था,  वहीं भाजपा ने देश में अघोषित आपातकाल लगा रखा है.

खबरें और भी:-

 

मायावती से मिले तेजस्वी यादव बोले, अब हो जाएगा भाजपा का सफाया

सपा-बसपा गठबंधन में नहीं गली दाल, तो कांग्रेस की तरफ चले शिवपाल

अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ