मिमी के बाद कृति सेनन ने किया ‘भेड़िया’ की रिलीज डेट का ऐलान, वरुण धवन के साथ मचाएगी धूम
मिमी के बाद कृति सेनन ने किया ‘भेड़िया’ की रिलीज डेट का ऐलान, वरुण धवन के साथ मचाएगी धूम
Share:

बॉलवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन आज एक के पश्चात् एक बड़ी घोषणा कर रही हैं। अपनी मूवी मिमी की रिलीज डेट की घोषणा करने के पश्चात् अब अभिनेत्री ने अपनी दूसरी मूवी भेड़िया की रिलीज दिनांक का ऐलान किया है। बता दें कि भेड़िया थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए कृति ने लिखा, ‘टीम भेड़िया ने किया फिल्म रैप। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

मूवी 14 अप्रैल 2022 को थिएटर पर रिलीज होगी। मेरी फर्स्ट हॉरर कॉमेडी फिल्म। बेहद ही जबरदस्त सफर है। अमर कौशिक थैंक्यू इतना यादगार किरदार देने के लिए। आपकी ऊर्जा के कारण ये सब हुआ, जैसा कि आप कहते हैं कि खेलते हैं। वरुण धवन थैंक्यू इतने बेहतरीन को अभिनेता होने के लिए और हमेशा मनोरंजन करने के लिए। इस वुल्फपैक को मिस करने वाली हूं।’

वैसे बता दें कि वरुण एवं कृति पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों इससे पूर्व दिलवाले में साथ दिखाई दे चुके हैं। मूवी में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया था। भेडिया के बारे में बता दें कि मूवी को अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने बाला एवं स्त्री जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। फिल्म को निरेन भट्ट ने लिखा है जिन्होंने बाला एवं मेड इन चाइना भी लिखी है। बता दें कि भेड़िया की शूटिंग कोरोना संक्रमण के दौरान की गई थी वो भी टफ शेड्यूल में। मूवी की अरुणाचल प्रदेश के पिक्चरस्क्यू में शूटिंग की गई थी तथा दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट हुआ था। इस वर्ष जैसे ही शूटिंग की अनुमति प्राप्त हुई तो वरुण ने जून में शूटिंग पूरी की।

अनुष्का-विराट के वीडियो में दिखी ऐसी चीज कि खिल उठे फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अक्षय-नुपूर के गाने 'फिलहाल 2' में रितेश-जेनेलिया ने डाला जबरदस्त ट्विस्ट, वीडियो हुआ वायरल

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VikramVedha' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये 2 सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -