रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का पहला पोस्टर
रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। वरुण के साथ इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली है। आपको बता दें कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म में वरुण धवन के किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में सामने आ गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BHEDIYA (@varundvn)

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में वरुण धवन बहुत डरावने नजर आ रहे हैं। इस समय उनका ये पोस्टर चर्चाओं में है और इसके सामने आने के बाद से चारों तरफ उनके इस किरदार की चर्चा शुरू हो गई है। आप देख सकते हैं आज सुबह ही वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भेड़िया का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में वरुण खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका लुक बहुत डरावना है। उनकी आंखें बिल्कुल भेड़िया के जैसे चमक रही हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वो इस फ़िल्म में भेड़िया के रोल में नजर आएंगे। आप सभी देख सकते हैं इस फिल्म के पोस्टर पर जिस अंदाज में भेड़िया लिखा गया है और उसपर पंजों के निशान बने हैं।

आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म को राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ बनाने वाले मेकर्स ने बनाया हैं। जी दरअसल इसे वही निर्देशक अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ‘स्त्री’ को डायरेक्ट किया था। आप जानते ही होंगे स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे ऐसे में अब भेड़िया से भी सभी को बड़ी उम्मीद है।

कल रिलीज़ होगा वरुण और कृति सेनन की मूवी भेड़िये का पोस्टर

22 नवंबर को दिल्ली आएंगी CM ममता बनर्जी, TMC में शामिल हो सकते हैं वरुण गांधी!

भाजपा हाईकमान से नाराज़ वरुण गांधी थामेंगे TMC का दामन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -