गिरने लगी 'भेड़िया' की कमाई, जानिए छठे दिन क्या है कलेक्शन?
गिरने लगी 'भेड़िया' की कमाई, जानिए छठे दिन क्या है कलेक्शन?
Share:

वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की कमाई लगातार कम होती जा रही है। जी दरअसल बीते दिन भी कलेक्शन में गिरावट देखी गई थी। आपको बता दें कि अजय देवगन की 'दृश्यम 2' से 'भेड़िया' की टक्कर है और अभी भी दृश्यम 2 का क्रेज दर्शकों में है। इसी के चलते 'भेड़िया' की कमाई पर असर हुआ है। आपको बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है और इस फिल्म में वरुण धवन भास्कर नाम का किरदार निभा रहे है।

मुश्किल में फंसे विजय देवरकोंडा, 12 घंटे तक ED ने की पूछताछ

वहीं कृति सेनन इसमें एक डॉक्टर बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने छठे दिन 3.20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की टोटल कमाई की बात करें तो इसने अभी तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया है। अभी तक सिर्फ 39.06 करोड़ का बिजनेस हुआ है। ऐसे में देखना यह है कि फिल्म 'भेड़िया' आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है या नहीं। जी हाँ, वहीं आने वाले शुक्रवार को आयुष्मान खुराना की एक्शन मूवी एक एक्शन हीरो रिलीज हो रही है। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित, फिल्म नीरज यादव द्वारा लिखी गई है, और इसमें जयदीप अहलावत, मोहम्मद तालिब भी है।

कुछ समय पहले ही फिल्म का जेड़ा नशा गाना रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर के साथ नोरा फतेही नजर आई थी। ऐसे में देखना होगा भेड़िया इसके आगे टिक पति है या नहीं? दृश्यम 2 के बारे में बात करें तो वह इसी नाम की मलयालम फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। हिंदी संस्करण 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था, जिसमें अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

ट्रांसपेरेंट गाउन पर ड्रामेटिक श्रग पहनकर नोरा ने दिखाया सेक्सी अवतार

कोरियाई महिला संग छेड़छाड़ कर रहे थे मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहरुख खान ने पूरी की फिल्म डंकी की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -