भय्यू महाराज केस: कोर्ट में बयान देने नहीं आ रहे पत्नी और बहन, सुनवाई रुकी
भय्यू महाराज केस: कोर्ट में बयान देने नहीं आ रहे पत्नी और बहन, सुनवाई रुकी
Share:

नई दिल्ली: भय्यू महाराज की आत्महत्या के मामले में शीर्ष अदालत के आदेश के बावजूद सुनवाई पूरी नहीं हो पा रही है। इसका कारण है कि ना तो भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी और ना ही बहन अपना बयान देने के लिए जिला न्यायालय में हाजिर हो रहे हैं। दरअसल, देश की सबसे बड़ी अदालत के आदेश के बाद बार-बार जिला अदालत भय्यू महाराज की बहन और पत्नी को समन जारी कर बयान देने के लिए बुला रही है, हालांकि दोनों में से कोई भी अभी तक बयान देने के लिए अदालत में पेश नहीं हुआ है।

ऐसे में चाहकर भी इस मामले की सुनवाई आगे नहीं बढ़ पा रही है। सर्वोच्च न्यायालय ने आठ महीने पहले आदेश दिया था कि जिला अदालत में छह महीने में इस मामले में फैसला सुनाएं। बता दें कि, भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली थी। इस मामले के लगभग छह माह बाद पुलिस ने उनके सेवादार विनायक दुधाले, शरद देशमुख और पलक पुराणिक को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने और ब्लेकमेलिंग की धाराओं में अरेस्ट किया था। तभी से आरोपी जेल में हैं. गवाहों के नहीं आने के कारण लगभग चार महीने से इस मामले में सुनवाई आगे नहीं बढ़ पा रही है. कोर्ट में भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के बयान दर्ज होना अब तक शुरू ही नहीं हुए हैं।

वहीं, भय्यू महाराज की बहन अनुराधा और बेटी कुहू बयान देने के लिए अदालत में हाजिर तो हुए थे, हालांकि, उनके बयान अधूरे थे. ऐसे में इस केस में अभी तक सुनवाई जस की तस बनी हुई है।

इंडियन रेलवे ने बंद किया तेजस ट्रेन का संचालन, बताया ये कारण

मारुती सुजुकी ने रचा इतिहास, ऑनलाइन बेच डाली इतने लाख कारें

RBI ने गोपालकृष्णन को RBIH का पहला अध्यक्ष किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -