क्या दूसरी पत्नी बनी भय्यू महाराज की मौत की वजह?
क्या दूसरी पत्नी बनी भय्यू महाराज की मौत की वजह?
Share:

इंदौर के रहने वाले और मशहूर संत भय्यू महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सूत्रों के अनुसार मिल रही खबर खबर के अनुसार इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी है. मिल रही खबर के अनुसार कुछ दिनों से भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी के साथ उनका विवाद चल रहा था. 

बता दें, मिल रही बड़ी खबर के अनुसार भय्यू ने इंदौर में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सूत्रों के अनुसार मिल रही खबर के अनुसार मौत की वजह हाल ही में हुई उनकी शादी को बताया जा रहा है. कुछ करीबियों के अनुसार मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी से काफी दिनों से झगड़े चल रहे थे. 

गौरतलब है कि 49 साल कि उम्र में संत भय्यू महाराज ने अप्रैल 2017 में दूसरी शादी है. ग्वालियर की डॉ. आयुषी के साथ उन्होंने फेरे लिए थे . भय्यू महाराज की पहली पत्नी माधवी का डेढ़ साल पहले (नवंबर 2015 में) निधन हो गया था. पहली शादी से उनकी एक बेटी कुहू है, जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है. भय्यू महाराज कुछ समय पूर्व सार्वजनिक जीवन से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. उनकी मौत की खबर से देश भर में सनसनी फ़ैल गई है. 

इस वजह से भय्यू महाराज ने मारी खुद को गोली

2017 में भय्यू महाराज ने की थी दूसरी शादी

इंदौर: बड़ी खबर, संत भय्यू महाराज ने की खुदखुशी
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -