भावना कह कर गई थी कि जा रही हूूँ टीवी देखनाः भावना की मां

Jan 19 2016 01:03 PM
भावना कह कर गई थी कि जा रही हूूँ टीवी देखनाः भावना की मां

नई दिल्ली : छत्रसाल स्टेडियम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए स्याही हमले में एक नई बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि भावना ने छत्रसाल स्टेडियम पहुंचने से पहले ही यह तय कर लिया था कि क्या करना है। भावना ने घर से निकलने से पहले अपनी मां से कहा था कि जा रही हूूँ, आज न्यूज चैनल देखना। ये बात खुद भावना की मां लक्ष्मी देवी ने बताई।

लक्ष्मी ने कहा कि भावना ये कह कर नहीं गई कि वो कहां जा रही है। जब मैंने इस बारे में सुना तो मैं चौंक गई, मुझे मेरे बेटे ने इस घटना की खबर दी। मेरी बेटी बहुुत गुस्सैल है। वो कई दिनों से CM से मिलना चाह रही थी, पर वो सुन ही नही रहे है। जो हुुआ वो गलत है, पर मैं अपनी बेटी को जानती हूूँ। भावना एक मुक्त विद्दालय से ग्रेजुएशन कर रही है।

भावना के भाई पुनीत अरोड़ा वो एक एक्टिव सामाजिक कार्यकर्ता है, वो किसी के भी साथ अन्याय होते हुए नही देख सकती और ऐसे मुद्दों के खिलाफ हमेशा अपनी आवाज उठाती रहती है। उसने सीएनजी घोटाले के बारे में भी बताया था। वह पांचों भाई-बहनों में सबसे छोटी है।

परिवार दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 39 में रहता है। उधर केजरीवाल की सुरक्षा में लगे कर्मचारी का कहना है कि उसे केजरीवाल ने ही मंच से नीचे उतरने के लिए कहा था। इस पुलिसकर्मी ने कहा कि बहुत से जवान पहले भी शिकायत कर चुके हैं कि CM कई मौकों पर अपने साथ किसी सुरक्षाकर्मी को रहने से रोकते हैं।