भवानीपुर उपचुनाव: आज पर्चा भरेंगी प्रियंका टिबरेवाल, ममता बनर्जी से होगा चुनावी मुकाबला
भवानीपुर उपचुनाव: आज पर्चा भरेंगी प्रियंका टिबरेवाल, ममता बनर्जी से होगा चुनावी मुकाबला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता प्रियंका टिबरेवाल आज अपना नामांकन दाखिल करने वाली हैं. इस सीट से पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) ममता बनर्जी चुनावी मैदान में हैं. भाजपा ने ममता बनर्जी के खिलाफ प्रियंका को टिकट दिया है. बता दें कि प्रियंका पेशे से वकील हैं. टिकट के ऐलान के साथ ही प्रियंका चुनावी प्रचार मैदान में उतर चुकी हैं.

टिबरेवाल ने रविवार को भवानीपुर विधानसभा में दीवार पर कमल चिन्ह बनाकर अपने अभियान का आगाज़ किया. इस दौरान उन्होंने बताया था कि, 'मैं अपना नामांकन कल (सोमवार) दायर करूंगी. सूबे के लोगों को जीने का अधिकार है. सीएम ममता बनर्जी की अगुवाई वाली सरकार लोगों से यह अधिकार छीन रही है.' इस दौरान टिबरेवाल ने यह भी कहा कि, "मैं बंगाल के लोगों के लिए चुनावी मैदान में आई हूं और उन्हीं की लड़ाई लड़ रही हूं.''

बता दें कि राज्य में भवानीपुर के साथ ही जंगीपुर और समशेरगंज में भी चुनाव होंगे. इन सभी सीटों पर 30 सितंबर को मतदान होगा. वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को की जाएगी. बता दें कि प्रियंका टिबरीवाल, भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो के कानूनी सलाहकार के तौर पर भी कार्य कर चुकी है. प्रियंका टिबरेवाल अगस्त 2014 में भाजपा में शामिल हुई थीं. बताया जाता है कि वह पीएम मोदी से प्रेरित हैं और उन्हें सियासत में उन्हें अपना आदर्श मानती हैं.

INLD's की जींद रैली में शामिल नहीं होंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

गुजरात को मिला नया CM, भाजपा ने भूपेंद्र पटेल के नाम पर लगाई मुहर

जानिए कौन हैं गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -