टीवी इंडस्ट्री में क्यूटनेस से आग लगा रही है यह 19 साल की लड़की
टीवी इंडस्ट्री में क्यूटनेस से आग लगा रही है यह 19 साल की लड़की
Share:

टीवी में कई एक्ट्रेस हैं जो हॉटनेस में काफी आगे हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे है, जिसकी खूबसूरती और बोल्ड फिगर देखकर लोग तारीफ किए बिना रह ही नही पाते है और वह देखते ही देखते टीवी की हॉट एक्ट्रेस में शुमार हो गई है. जी हाँ,यह लड़की एक छोटे पर्दे की एक्ट्रेस भी है और इन्होने अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से टीवी जगत मे धूम मचा रखी है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री भाविका शर्मा की. भाविका इन दिनों अपनी हॉटनेस से लगातार चर्चाओं में हैं और वह अपनी हॉट तस्वीरों को लगातार शेयर कर रहीं हैं.

भाविका शर्मा टीवी जगत की एक बेहद जानी-मानी अभिनेत्री है और इन्होने कई सारे सीरियल्स मे काम किया है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों भाविका अपनी हॉटनेस के कारण ही सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं है वह लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. भाविका की खूबसूरती और शादनार अभिनय सभी को बहुत पसंद आया है और आज वह टीवी जगत की काफी फेमस अभिनेत्री बन चुकी है.

आजकल भाविका ने अपनी एक खास पहचान बना ली है. आप सभी को यह भी बता दें कि भाविका शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं. इन दिनों वह जीजी माँ शो में नजर आ रहीं हैं.

देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -