महिलाओं की संघर्ष गाथा पर आधारित है ‘भौजी विधाता'

भोजपुरी सिनेमा की फिल्म ‘भौजी विधाता’ बनकर तैयार हो गई हैं और जल्द ही इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन पदम गुरूंग ने किया हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि उनकी यह फिल्म महिलाओं के सम्‍मान व अधिकार को समर्पित हैं. उन्होंने बताया कि हैं कि स्‍वैग प्रोडक्‍शन प्रा. लि. के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘भौजी विधाता' सामाजिक कुरूतियों और पुरूष प्रधान मानसिकता के बीच एक महिला की संघर्ष गाथा पर बेस्ड है.

बता दे कि फिल्म में भोजपुरी सिनेमा की फेयर लवली गर्ल ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही प्रियेश सिन्‍हा, अर्चना सिंह, शाहिद शम्‍स, दीपक सिन्हा, राहुल झा, निशा झा, कल्‍पना झा, जे पी सिंह, रिंकू भारती, सुधा झा मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म के निर्माता सुभाष नागर व उदित ओबरॉय और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

इस फिल्म के गानों को मशहूर सिंगर उदित नारायण, इंदु सोनली, मनोज कुमार, आलोक कुमार और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी हैं. फिल्म निर्देशक पदम गुरूंग का कहना हैं कि मेरे लिए यह फिल्‍म काफी अहम है और हमने इसके लिए काफी तैयारियां की थी. उन्होंने बताया कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं वह जल्द ही फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित करेंगे. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई हैं.

ये भी पढ़े

इस मराठी फिल्म में नजर आने वाले है रितेश देशमुख, पत्नी देंगी साथ

आँखों से घायल करती प्रिया प्रकाश का मेकअप,देखें वीडियो

इस अभिनेत्री की नजर में भोजपुरी जगत के खुलेपन में नहीं है बुराई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -