VIDEO : एक्ट्रेस की ऐसी हरकतें देख खुद को रोक नहीं सके खेसारी, जानिए आगे क्या हुआ ?
VIDEO : एक्ट्रेस की ऐसी हरकतें देख खुद को रोक नहीं सके खेसारी, जानिए आगे क्या हुआ ?
Share:

बढ़ते समय के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज भी दिन पर दिन बढ़ता हे चला जा रहा है और रीजनल सिनेमा से निकलकर इनकी लोकप्रियता अब धीरे-धीरे देश के अलावा विदेशों में भी पहुंच है. बता दें कि इनमें कुछ चुनिंदा भोजपुरी कलाकार जैसे कि पवन सिंह, दिनेश लाल निरहुआ और खेसारी लाल यादव की नाम प्रमुख रूप से शामिल है. ये तीनों ही कलाकार भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार के नाम से खास पहचान रखते हैं. 

इन तीनों ही कलाकारों की फिल्में और गाने खूब लोकप्रियता बटोर ले जाते हैं. एक्टिंग की साथ ही ये गायकी में हे नाम कमाते हैं. अतः अब इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का मनि भट्टाचार्य Mani Bhattacharya के साथ एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया और यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और यह गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि मनि भट्टाचार्य ने हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा है, जबकि खेसारीलाल यदा पिछले 8 साल से भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हुए हैं. वहीं बता दें कि खेसारीलाल का यहगाना उनकी फिल्म जिला चंपारन का है जो साल 2017 में रिलीज की थी. यह मनिभट्टाचार्य की पहली भोजपुरी फिल्म है और इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा था. जबकि गाने में दोनों का रोमांस भी काफी पसंद किया जा रहा है. मनि बंगाली सिनेमा में भी करती हैं. फ़िलहाल बात करें इस गाने की तो इसके बोल हैं- 'करिया करिया रसगुल्ला' औरइस गाने में खेसारी और मनि के बीच काफी बेहतरीन केमेस्ट्री देखी जा सकती है. 


 

लचके कमरिया गाने पर नाचा यूपी-बिहार, वीडियो में एक्ट्रेस का दिखा गजब का अंदाज

शुभी शर्मा ने किया अंधेरी रात में जमकर डांस, सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा वीडियो

लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

VIDEO : रात में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने कर डाला यह चौंकाने वाला काम, कहा- मैं पागल हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -